Join WhatsApp

LNMU UG 1st Semester Result 2023-27: रिजल्ट हुआ जारी, यहां से करे डाउनलोड

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

LNMU UG 1st Semester Result 2023-27: जैसा कि आप सभी जानते हैं ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय की ओर से शैक्षणिक सत्र 2022-27 के प्रथम सेमेस्टर के लिखित परीक्षा का आयोजन 18 दिसंबर से 12 जनवरी 2024 के बीच किया गया था। यदि आप भी इस परीक्षा में शामिल हुए थे। और रिजल्ट को जारी होने का इंतजार कर रहे हैं तो आप सभी का इंतजार खत्म हो चुका है।

नमस्कार स्वागत है आप सभी का आज के इस नए लेख में, जैसा कि आप सभी जानते है की, ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के द्वारा शैक्षणिक सत्र 2023-27 के प्रथम सेमेस्टर के छात्र-छात्राओं में से कॉमर्स के छात्र-छात्राओं का परिणाम जारी कर दिया गया है। आप सभी छात्र-छात्राएं आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करके अपने रिजल्ट को चेक कर सकते हैं।

LNMU UG 1st Semester Result 2023-27
LNMU UG 1st Semester Result 2023-27

LNMU UG 1st Semester Result 2023-27 Overview

University NameLnmu,Darbhanga
Post tittleLNMU Part 1 Result 2024
Post typeResult
Result Release Date13 June 2024 (Result Out)
Result published ModeOnline
Courses TypesUG 1st semester (BA BSC BCOM)
Session2023-27
Exam End Date12 January 2024
Result Check ModeOnline
Official WebsiteClick Here

LNMU UG 1st Semester Result 2023-27 | LNMU Part 1 Result 2024

आप सभी विद्यार्थियों को बता दे कि इस वर्ष ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के द्वारा जो प्रथम सेमेस्टर के लिखित परीक्षा का आयोजन किया गया था। इसमें लगभग 2 लाख से अत्यधिक छात्र-छात्राएं भाग लिए थे। परीक्षा का आयोजन 18 दिसंबर से 12 जनवरी 2024 के बीच किया गया था। परीक्षा का आयोजन सफलतापूर्वक संपन्न होने के बाद रिजल्ट जारी होने का इंतजार सभी छात्र-छात्राएं बेसब्री से कर रहे थे। उन सभी छात्र-छात्राओं का इंतजार खत्म हो चुका है।

प्रथम सेमेस्टर के कॉमर्स के छात्र छात्राओं का रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी कर दी गई है। आप सभी अपने विश्वविद्यालय के रोल नंबर एवं मोबइल नंबर के माध्यम से अपने परिणामों को आसानी से चेक कर सकते है।

How to Check & Download LNMU UG 1st Semester Result 2023-27?

यदि आप ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के द्वारा जारी होने वाले रिजल्ट को चेक और डाउनलोड करना चाहते हैं। उन सभी छात्र-छात्राओं को बता दे की आप सभी इस लेख में दिए गए जानकारी के माध्यम से अपने रिजल्ट को चेक और डाउनलोड कर पाएंगे।

  • सबसे पहले आप सभी को ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के आधिकारिक वेबसाइट पर आना है।
  • आधिकारिक वेबसाइट के होम पेज पर आपको Online Portal UG के विकल्प पर क्लिक करना है।
  • अब यहां पर आपके सामने का एक लिंक दिखाई देगा इस पर क्लिक करें।
  • अब आपके यहां पर अपना विश्वविद्यालय का रोल नंबर एवं मोबाइल नंबर को दर्ज करना है।।
  • उसके बाद आपको View Result के विकल्प पर क्लिक करना है।
  • और अंत में आपको इसे डाउनलोड कर लेना है।

Important Link

Download ResultERP_LNMU (lnmuniversity.com)
Official WebsiteLNMU

सारांश

उम्मीद करता हूं कि आप सभी को हमारे द्वारा दिया गया यह जानकारी पसंद आई होगी। यदि जानकारी अच्छी लगी है तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें। और इसी प्रकार की नई नई जानकारी प्राप्त करनेके लिए हमारे टेलीग्राम एवं व्हाट्सएप ग्रुप को अवश्य ज्वॉइन करें।

यह नहीं पढे >>

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

प्रभात कुमार BrHelp.in वेबसाइट के संस्थापक एवं प्रधान संपादक है। इन्हे पिछले 4 वर्षो का सरकारी योजना, रिजल्ट, एडमिट कार्ड, नौकरी, तकनीक से संबंधित लेखन कार्य करने का अनुभव है। प्रभात बिहार के एक छोटे से जिले के रहने वाले है। स्नातक की पढ़ाई LNMU Darbhanga से कर रहे है, और साथ ही अपने अनुभव से आप सभी को यहां सरकारी योजना, रिजल्ट, एडमिट कार्ड, नौकरी एवं तकनीक से संबंधित जानकारी देते है।

Leave a Comment

LNMU Semester 2 Admit Card Download Link Bihar Land Survey प्रपत्र-2 फार्म क्या है, और इस फार्म मे क्या जानकारी भरनी होती है? बिहार में हो रही विशेष भूमि सर्वेक्षण की पांच मुख्य विशेषताएं हर घर तिरंगा अभियान “Certificate” डाउनलोड करे, यहां से Bihar STET Result 2024 Download Link Out